Logo
सीएम साय की अध्यक्षता में कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन की समीक्षा बैठक शुरू हो गई है।

रायपुर। सीएम साय की अध्यक्षता में कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन की समीक्षा बैठक शुरू हो गई है। मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। 

मुख्यमंत्री साय जिलेवार कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं। कलेक्टर-एसपी कानून व्यवस्था को लेकर जानकारी दे रहे हैं। सीएम साय ने बढ़ते अपराध और सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा- अपराध और सड़क दुर्घटना रोकने के लिए सख्त कदम उठाएं। पुलिसिंग को और अधिक विश्वसनीय, पारदर्शी बनाने के लिए काम करें। 

CM Sai in conference
कॉन्फ्रेंस में सीएम साय

बिलासपुर पुलिस को बेहतर पुलिसिंग के दिए निर्देश 

सीएम साय ने बिलासपुर रेंज के अपराधों की रिपोर्ट कार्ड देखा और कहा कि, पिछले वर्षों की तुलना में अपराधों में कमी आई है लेकिन, स्थिति संतोषजनक नहीं है। हमारी सरकार सुशासन देने के लिए प्रतिबद्ध है। जिला बदर और प्रतिबंधात्मक संबधी कार्रवाई रुकनी नही चाहिए। एसपी और कलेक्टर टीम भावना और आपसी समन्वय से काम करें। धार्मिक मामलों में लापरवाही न करें, तुरंत कार्रवाई करें। हत्या जैसे मामलों में कार्रवाई में देरी नहीं होनी चाहिए। केस जल्दी सॉल्व करें। गौ-तस्करी और नशा एक बहुत बड़ी समस्या है। इस पर नियंत्रण पाना है, ऐसे मामलों में एंड टू एंड कार्रवाई करनी है। 

Collector-SP Conference
कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस

आईजी संजीव शुक्ला ने पुलिस की तरफ से किए जा रहे कार्यों का दिया प्रजेंटेशन

बिलासपुर आईजी संजीव शुक्ला ने पुलिस की तरफ से किए जा रहे कार्यों का प्रजेंटेशन दिया। उन्होंने बताया कि, अपराध नियंत्रण करने की दिशा में पुलिस लगातार आगे बढ़ रही है। बिलासपुर संभाग में चाकूबाजी की घटनाओं में हत्या की कोशिश की धारा जोड़ी जा रही है। 

5379487