रायपुर। छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने बीते दिन पीएम मोदी और नवीन जिंदल को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा के नेतृत्व में भाजपाईयों ने नेता प्रतिपक्ष निवास का घेराव करने की कोशिश की थी। जिसको लेकर गुरुवार को कांग्रेस निर्वाचन आयोग पहुंची और बगैर उचित अनुमति नेता प्रतिपक्ष निवास घेरने का आरोप लगाते हुए इससे आचार संहिता का उल्लंघन बताया। कांग्रेस ने डिप्टी सीएम विजय शर्मा मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की है। 

शिकायत पत्र

साव बोले- पहले हमें लाठी मारे कांग्रेस 

डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस को लाठी मारने का शौक है, तो पहले हमें मारें। चंदन यादव पहले अपनी पार्टी को सम्हाल लें फिर बोलें, रोज हजारों लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं, पहले उस पर ध्यान दें। अपना घर नहीं संभल रहा है और दूसरे का घर देख रहे हैं. बीजेपी पूरी तरह एकजुट है और हम प्रदेश की सभी 11 सीटें जीतेंगे। 

मंत्री टंकराम वर्मा बोले- कर्ज का दिख रहा सकारात्मक असर

राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में लगातार कर्ज को लेकर कांग्रेस हमलावर होती आई है। कर्ज लिए उसका सकारात्मक असर दिख रहा है। हमने किसानों, माताओं और विकास के लिए कर्ज लिया है। दो साल का बोनस दिया है, इसके साथ ही महतारी वंदन की राशि दी है। 18 लाख PM आवास की राशि दी गई है। हमारे सरकार में कर्ज का पैसा दिख रहा है। कांग्रेस कर्ज लेती थी तो पैसा नजर भी नहीं आता था।