रायपुर। कांग्रेस के कई पदाधिकारी बीजेपी में शामिल हुए। बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान बीजेपी में शामिल हुए। मंतूराम पंवार अपने समर्थकों के साथ पार्टी में प्रवेश किया। 

मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में सीएम विष्णु देव साय ने पार्टी का गमछा पहनाकर कांग्रेसियों को भाजपा में प्रवेश कराया। जेसीसीजे के अखिलेश पांडेय, मस्तूरी जिला पंचायत सदस्य राहुल सोनवानी, बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए। चैंबर ऑफ कामर्स के कुछ सदस्यों ने भी बीजेपी में प्रवेश किया। इन सभी नेताओं का कहना है कि, बीजेपी की विचारधारा और पीएम के कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी में प्रवेश किया है। 

बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक 

इधर लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही भाजपा आज सभी मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक लेगी। सीएम विष्णु देव साय भी बैठक में शामिल होंगे। सह प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन भी बैइक में मौजूद रहेंगे। 

सभी को दिया टास्क 

इस बैठक में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लाभार्थी, बुद्धिजीवी, स्नेही, युवा किसान और महिला सम्मेलनों के जरिए सभी वर्ग को जोड़ने का टास्क दिया गया है। हर कार्यकर्ता को 200 परिवारों से मिलने की जिम्मेदारी दी गई। इसके अलावा इन्हें प्रत्याशियों और डबल इंजन की सरकार का फीडबैक लेने का भी टास्क दिया गया है।