Logo
बिलासपुर में युवक इतने बेख़ौफ़ हैं कि, वो बाकायदा इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस मारपीट को अंजाम दे रहे हैं। वहीं दूसरे मामले में संतोषी चौक में पुरानी रंजिश की वजह से युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। 

संदीप करिहार- बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बदमाशों के हौसलें इस कदर बुलंद हैं कि, वे खुलेआम कार में अगवा कर मारपीट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। युवक इतने बेख़ौफ़ हैं कि, वो बाकायदा इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस मारपीट को अंजाम दे रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय समझौता करा कर छोड़ दिया। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्कूली छात्र को उसके दोस्त ने अगवा कर कार में मारपीट कर रहे हैं। जिसका अब वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक कार चला रहा है और दूसरा उसके बाजू में बैठा है। इसी बीच वे पीछे बैठे लड़के को गाली- गलौज और मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। युवक धारदार हथियार की बात करते हुए, पीछे बैठे लड़के के पेट में घोंपने की धमकी दे रहा है। ड्राइव कर रहा युवक खुद का नाम अंकित ठाकुर बता रहा है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस युवक और उसके नाबालिग दोस्त को पकड़ कर थाने लाई। लेकिन बाद में समझौता करा कर छोड़ दिया गया। 

संतोषी चौक में युवक की हत्या 
बिलासपुर के  सरकंडा थाना क्षेत्र के चिंगराजपारा संतोषी चौक में पुरानी रंजिश की वजह से युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जहां विक्की साहू का नरेंद्र चंद्राकार से विवाद हो गया। झगड़े के बाद विक्की अपने साथियों संग चाकू लेकर लौटा और नरेंद्र की पीठ में चाकू घोंप दिया। जिसके बाद मौके पर ही नरेंद्र गिर पड़ा। जिसे तत्काल सिम्स अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने विक्की और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है। फ़िलहाल मामले की जांच जारी है। 

CH Govt hbm ad
5379487