सरगुजा। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगा पिता ने अपनी बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम 35 वर्षीय चंदन मांझी है। वह ग्राम सरभंजा के पतरापारा का निवासी है। बताया जा रहा है कि, शुक्रवार को अपनी 15 साल की बेटी वस्पति मांझी को किसी लड़कों के साथ घूमते देख लिया। इसके बाद युवक ने बेटी के घर आने के बाद उसे फटकार लगाई। पति को नशे में धुत चिल्लाते हुए देख उसकी पत्नी अनीता मांझी बीच-बचाव करने आई लेकिन पिता नहीं माना । पत्नी के रोकने पर चंदन और भड़क गया। उसने कहा कि, वस्पति उसकी बेइज्जती करा रही है और लड़कों के साथ घूम रही है। इससे नाराज होकर पिता ने घर में रखी कुल्हाड़ी से उस पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया 

बेटी की खून से लथपथ लाश देखकर अनीता मांझी इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी पिता ने कहा कि, बेटी बेइज्जती करा रही थी। मां ने बताया कि, वस्पति मांझी कक्षा आठवीं में पढ़ती थी। वह पढ़ाई करने के साथ ही दूसरों के घरों में काम भी करती थी। उसके पिता नाबालिग बेटी की शादी भी कराना चाह रहा था। पुलिस ने शव के पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।