दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। भिलाई स्टील प्लांट (बीएसपी) के कर्मचारी की रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मचा गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। यह घटना पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीएसपी के रेल मिल के कर्मचारी प्रवीण देशमुख की लाश धनोरा शराब भट्टी से 100 मीटर दूर रेलवे ट्रैक पर मिली। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई। 

परिजनों ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 
मृतक प्रवीण के परिवार  वालों ने बताया कि, शुक्रवार को प्रवीण घर से निकला था लेकिन फिर वापस लौटा ही नहीं। इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी दौरान पुलिस को रेलवे ट्रैक में लाश मिलने की सूचना मिली।

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
घटनास्थल पर पुलिस को मोबाइल फोन और जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ जिससे मृतक की पहचान हो पाई। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर लगाई फांसी

वहीं कोरबा जिले में एक 20 साल की प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर फांसी लगा ली। दरअसल, कोरबा निवासी नेहा यादव 5 सास से प्रेम प्रसंग में थी। शनिवार को युवती की लाश उसके प्रेमी के घर में फांसी के फंदे पर लटकती मिली। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मर्ग कायम कर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतका और युवक के परिजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।