कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में आदिवासी विभाग में डाटा एंट्री आपरेटर के पद पर कार्यरत बसंत कोशले की लाश उनकी ही कार में मिली है। सुबह सुबह घूमने निकले लोगों ने उसकी हालत देखकर पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँच कोतवाली पुलिस ने जांच प्रारंभ किया। मृतक के पर्स से मिले लाइसेंस और जिला निर्वाचन अधिकारी के ड्युटी आदेश से उसकी पहचान हुई। जिसके बाद उनके अधिकारियों व परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों के पहुंचने पर बाडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। फिलहाल मौत कैसे हुई, इसका पता नहीं चला है। मृतक की कार में शराब के बाटल, डिस्पोजल गिलास, मोबाइल और बैग मिले हैं। मृतक कहां  गया था और वापस आ रहा था उसके साथ और कौन थे पता नहीं चला है। कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पीएम रिपोर्ट से होगा मौत के कारण का खुलासा

जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्र पाटिल ने बताया कि, आज सुबह राहगीरों ने सूचना दी कि, कार में चालक अपनी सीट पर बैठा है, हिल डुल नहीं रहा है। जिसके बाद मौके पर पहुँचकर तलाश किया गया तो पर्स मैं मिले लायसेंस और जिला निर्वाचन अधिकारी के ड्यूटी आदेश से उसकी पहचान बसंत कोशले डाटा एंट्री आपरेटर के रूप में हुई। परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। बहरहाल पीएम रिपोर्ट से मौत के कारण की जानकारी मिल पाएगी।