उमेश यादव- कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में देवर और भाभी की लाश पेड़ पर एक ही फंदे से लटके मिली है। एक साथ दो लाशों को लटकता देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे के उतारकर जांच में जुट गई। मामला पसान थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक और मृतका का नाम उमेंद्र और कलावती है। बताया जा रहा है कि, उमेंद्र रिश्ते में कलावती का चचेरा देवर था। उमेंद्र के तीन बच्चे हैं और कलावती के भी तीन बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि, ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह एक ही पेड़ पर दोनों की फांसी पर लटकती हुई लाश देखी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे के उतारा कर जांच में जुट गई।

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला

इस मामले मे पसान थाना प्रभारी एसके विश्वकर्मा ने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर रही हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। वहीं सम्भावना जताई जा रही हैं कि, दोनों के बीच प्रेम - प्रसंग रहा होगा। जिसके कारण दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर जान दी होगी। पुलिस मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। दोनों ने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया हैं इस बता कर पता नहीं चल पाया है।