रायपुर- लोकसभा चुनाव से पहले राजनांदगांव सीट के लिए लगातार सियासी बवाल मचा हुआ है। इस सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल के लिए डिप्टी सीएम ने कहा था कि, उनका विरोध कांग्रेसी कर रहे हैं और अब भूपेश बघेल की टिकट काटने के लिए कांग्रेस के पुराने नेता और पीसीसी डेलीगेट्स रामकुमार शुक्ला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडंगे को पत्र लिखा है। 

पत्र में क्या कहा गया है 

पत्र में साफ तौर पर लिखा गया है कि, बघेल की टिकट काटकर किसी और नेता को टिकट दे दिया जाए। दरअसल, दो दिन पहले ही राजनांदगांव में पुराने कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने भी बघेल के सामने ही गुस्सा निकाला था। तब से राजनीतिक गलीयारों में भूचाल आ गया है। 

पूर्व सीएम पर FIR  दर्ज...कांग्रेस बदनाम 

जानकारी के मुताबिक, पीसीसी डेलीगेट्स रामकुमार शुक्ला शुक्ला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे को लिखे पत्र में कहा है कि महादेव सट्टा एप को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर FIR दर्ज होने की वजह से कांग्रेस को बदनामी झेलनी पड़ रही है। ऐसे में राजनांदगांव लोकसभा सीट से भूपेश बघेल की जगह किसी और नेता को टिकट दे दिया जाए। 

पूर्व सीएम को अब कार्यकर्ता याद आ रहे हैं 

दो दिन पहले ही सुरेंद्र दाऊ ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने ही मंच से एक कार्यकर्ता ने पिछली सरकार को खूब-खरी खोटी सुनाई। 5 साल तक हमारी सरकार रही और हमसे कुछ नहीं पूछते थे। क्योंकि उस वक्त कार्यकर्ताओं की जरूरत नहीं थी। आज कार्यकर्ता याद आ रहे हैं।