संजय यादव/कवर्धा-  डिप्टी सीएम विजय शर्मा कबीरधाम जिले के कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। वे ग्राम खजरीकला और ग्राम बाम्बी के बसिंझोर-लखनपुर में आयोजित मड़ाई मेला में शामिल हुए। 

बता दें, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने ग्राम खजरिकला के पंचायत में निर्माण कार्य के लिए 7 लाख रुपए देने की घोषणा की है। वहीं ग्राम बांमी में सामुदायिक भवन के लिए 10 लाख रुपए की घोषणा की है। इसके अलावा ग्राम बनखैरा में मंच निर्माण के लिए 2 लाख रुपए की घोषणा की है। लखनपुर में सामुदायिक भवन के लिए 10 लाख रुपए की घोषणा की गई है। साथ ही ग्राम बसिनझोरी में ग्रामीणों की सभी मागों को प्राथमिकता पर रखकर पूरा कराने का आवश्वासन भी दिया है। 

दुर्ग के लिए कब रवाना होंगे...

बता दें, मुख्यमंत्री साय दोपहर 2.15 पर दुर्ग जिले के लिए रवाना होंगे। 3.40 पर मंत्रियों और विधायकों के सम्मान कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा वीर नारायण सिंह बलिदान दिवस समारोह में शिरकत करेंगे। वहीं 4.50 पर दुर्ग से रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। इसके बाद शाम 5.15 पर राजधानी वापस आ जाएंगे। 

मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का शुभारंभ...

सीएम विष्णु देव साय के गृह निवास बगिया में आज मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का शुभारंभ होगा, सीएम पूरी विधि विधान से पूजा पाठ कर कार्यालय की शुरुआत करेंगे। दरअसल, सीएम  निवास श्रीराम सदन में अस्थाई रूप से जनदर्शन संचिलित हो रहा था। यहां पर हर दिन बगिया में आम लोगों की समस्या को सुनने के लिए जनदर्शन लगता है। जनदर्शन कैंप में लोगों की समस्या का तत्काल निराकरण होता है।