Logo
डिप्टी सीएम बनने के बाद प्रथम धमतरी आगमन पर भाजपाइयों ने श्री साव का भव्य स्वागत किया। शहर के घड़ी चौक में आतिशबाजियों के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया। डिप्टी सीएम अरुण

धमतरी। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव और केबिनेट मंत्री केदार कश्यप धमतरी पहुंचे। उनके पहुंचते ही कुरूद और धमतरी में भाजपाइयों ने उनका भव्य स्वागत किया। बस्तर प्रवास के दौरान वे कुछ देर धमतरी में रुके। दोनों नेताओं के प्रथम आगमन पर गाजे-बाजे के साथ शहर के घड़ी चौक उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। 

डिप्टी सीएम बनने के बाद प्रथम धमतरी आगमन पर भाजपाइयों ने श्री साव का भव्य स्वागत किया। शहर के घड़ी चौक में आतिशबाजियों के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया। डिप्टी सीएम अरुण साव के साथ साजा विधायक ईश्वर साहू भी मौजूद थे। श्री साव साहू समाज द्वारा आयोजित युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होंगे। जहां साहू समाज नवनिर्वाचित विधायकों को सम्मानित करेगा। प्रदेश के सभी साहू समाज के नवनिर्वाचित विधायक आज धमतरी आयेंगे। 

दो दिवसीय दिल्ली दौरे से वापिस लौटे 

उल्लेखनीय है कि, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने बातचीत करते हुए कहा कि, दिल्ली में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक थी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय पदाधिकारी और सभी वरिष्ठ नेता के साथ दो दिवसीय बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में संगठनात्मक रूप से आगामी कार्यक्रम को लेकर रणनीतियां तैयार की गई है। 

लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हुई रणनीति 

लोकसभा चुनाव पर क्या चर्चा हुई है सवाल पूछे जाने पर प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि, सभी विषयों पर चर्चा हुई है। आने वाले समय में लोकसभा के चुनाव है ऐसे में आगामी कार्य योजना और कार्यक्रमों को लेकर पार्टी द्वारा बैठक में रणनीतियां तैयार की गई है। 

5379487