रायपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले एसीबी और ईओडब्ल्यू की छापेमारी को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, प्रदेश में चुनाव से पहले भी कई कार्रवाइयां हुई हैं। यह तो उनके रूटीन का काम है। इसके अलावा उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि, जनता पूछना चाहती है, आप सांसद इसलिए बनेंगे, जिससे नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ सकें।   

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नाम पर एफआईआर दर्ज है। तो फिर यह राजनीति से प्रेरित कैसे हो सकता है। शराब घोटाले में फर्जी होलोग्राम, महादेव एप, कोयला घोटाला सब कुछ तो आपके सामने है। तो फिर एसीबी और ईओडब्ल्यू की कार्रवाई भला गलत कैसे हो सकती है। 

गांव-गांव में हो रहा विरोध- शर्मा 

वहीं राजनांदगांव में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के प्रचार को लेकर भी डिप्टी सीएम शर्मा ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि, जनता जानना चाहती है कि, आप सांसद इसलिए बनेंगे ताकि, नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ सकें। गांव-गांव में इन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है। टीएस सिंहदेव के तीन सीटों में कांग्रेस कमजोर वाले बयान पर श्री शर्मा ने कहा कि, इन्हें अपना दृष्टिकोण स्पष्ट रखना चाहिए। जनता का विश्वास मोदी के साथ है। उनके नेता ने अपने बिगड़े बोल के कारण जनता का विश्वास खो दिया है।