बीजापुर- सुकमा में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेंड में 3 जवान शहीद हुए थे, वहीं 14 घायल हो गए थे। इस घटना के बाद 31 जनवरी को पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा और बाकी पुलिस अधिकारी टेकलगुडेम कैम्प पहुंचे, जहां वे मुठभेड़ में शामिल जवानों से मिले और उनका हौसला बढ़ाया है। 

बता दें, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा, अतिरिक्त महानिदेशक सीआरपीएफ मध्य जोन अमित कुमार, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक नक्सल अभियान विवेकानंद सिन्हा समेत कई आला अधिकारी टेकेलगुड़ा पहुंचे। 

जवानों से बातचीत करके क्या पता चला...

जानकारी के मुताबकि, कैम्प में मौजूद जवानों से बातचीत करने पर पता चला कि नक्सलियों ने भारी नुकसान का प्लान बनाया था। 4 घंटे तक मुठभेड़ चलती रही, इस मुठभेड़ में 07-08 माओवादियों को मारे जाने और करीबन 15-16 माओवादियों के गंभीर रूप से घायल होने की बात कही गई है। 

नक्सल समस्या से मुक्ति दिलाएंगे...

DGP अशोक जुनेजा ने कहा कि, क्षेत्र की जनता को नक्सल समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए हर संभव कार्य किया जाएगा। क्षेत्र की जनता को नक्सल समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए सुरक्षा बल ने संकल्प ले रखा है. इसके लिए पुलिस और सुरक्षा बलों ने मजबूती से टेकलगुड़ेम गांव में नवीन सुरक्षा कैम्प स्थापित करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है।