नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से मारपीट का मामला सामने आया है। जहां छेरीबेड़ा आवासीय विद्यालय में मामूली बात को लेकर दो छात्रों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि, एक छात्र ने दूसरे छात्र पर लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी। पीड़ित छात्र ने घटना की सूचना परिजन को दी। मामला बेनूर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार शाम की है। पीड़ित छात्र का नाम विशाल है। बताया  जा रहा है कि, वह एकलव्य आवासीय विद्यालय छेरीबेड़ा का 9वीं कक्षा का छात्र है। कि, एक छात्र कक्षा 9वीं में पढ़ता है। दूसरा छात्र कक्षा 12वीं में पढ़ता है। दोनों छात्रों के बीच मामूली बात को लेकर शनिवार को विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि, 12वीं के एक छात्र ने 9वीं के छात्र पर लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद पीड़ित छात्र ने इस घटना की जानकारी परिजन को दी। लेकिन परिजना ने पहले पहल मामूली विवाद समझकर अनदेखा कर दिया। इसके बाद छात्र ने अपने सूजे हुए चेहरे और हाथ-पैर पर लगे चोट का फोटो खींचकर परिजनों को भेजा। 

फोन पर दी परिजनों को घटना की जानकारी

इस घटना के बाद परिजन छात्रावास पहुंचे और देखा कि, वहां कोई जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद ही नहीं था। न ही बच्चे को प्राथमिक उपचार दिया गया था। इसके बाद परिजन ने विशाल को लेकर इस घटना की शिकयात करने थाने में दर्ज कराई। इसके बाद छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया । वहीं इस मामले को लेकर आदिवासी विकास शाखा में पदस्थ सहायक आयुक्त बद्रीश सुखदेव से सवाल किया गया तो उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।