आकाश पवार-पेंड्रा। गौरेला में एक बेजुबान जानवर के साथ क्रूरतापूर्वक लाठी से पीट पीटकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। सड़क पर घूमने वाला एक कुत्ता  घर के बाहर सो रहा था. इसी दौरान वहां से एक युवक गुजर रहा था। उसके हाथ में एक मोटा डंडा था।  युवक ने जैसे ही घर के बाहर बैठे कुत्ते को देखा, उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया। आरोपी युवक ने कुत्ते को पीट पीटकर बेसुध कर दिया। 

कुत्ते को डंडे से इतना मारा कि हो गई मौत

दरअसल गौरेला के मंगली बाजार में घटी इस घटना में सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है। एक कुत्ता जो की एक घर के चबूतरे में सोया हुआ था वहां का रहने वाला एक मोहसिन नामक युवक आया और सो रहे कुत्ते को डंडे से बेरहमी से पीट रहा है।और तब तक पीटते रहा जब तक की कुत्ते की मौत नहीं हो गई। कुत्ते के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले पर किसी ने भी मोहसिन का विरोध करने का साहस नहीं जुटा पाया। इतना ही नहीं बेरहमी से कुत्ते की पिटाई करके हत्या करने के बाद युवक वही डंडा लिए चिल्लाता और धमकाता हुआ फिरता रहा। कुछ पड़ोसियों से उसका विवाद भी हुआ। 

युवक के खिलाफ FIR

बाद में मोहल्ले के लोगों ने जब गौरेला थाने में इसकी सूचना दी तो उल्टा मोहल्ले वालों को पहले तो वापस भेज दिया गया फिर मामला सोशल मीडिया में आया और इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई उसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ बीएनएस एक्ट की धारा 325 के तहत मामला दर्ज किया गया। बताया जाता है कि युवक आए दिन मोहल्ले में इस प्रकार दहशत फैलाने का काम करता है और पूर्व में भी एक कुत्ते को मार चुका है।