बिलासपुर। 'जाओ कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी को बता दो' मैं नहीं डरता.... ऐसा कहने वाले बिलासपुर जिले के मस्तूरी में स्कूल के समय में प्रधान पाठिका के सामने शराब पीकर हंगामा मचाने वाले शराबी गुरू जी को पुलिस ने अब गिरफ्तारकर लिया है। बीते दिनों शराबी शिक्षक ने शराब के नशे में वीडियो बनाने पर कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि, जाओ कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी को बता दो मैं नहीं डरता। जिसके बाद वीडियो वायरल हुआ और शिक्षक को निलंबित कर उस पर FIR दर्ज की गयी थी. लेकिन अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरसअल, 28 फरवरी को मस्तूरी ब्लाक के शासकीय प्राथमिक शाला मचहा में शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें स्कूल के समय में शराबी शिक्षक संतोष कुमार केंवट प्रधान पाठिका के सामने ही बैठ कर शराब पीने लगा। जब स्थानीय मीडिया कर्मी ने इसका वीडियो बनाना शुरू किया तो शराबी शिक्षक ने कहा कि, जाओ जाकर वीडियो कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी को दिखा दो मैं नहीं डरता और शराबी शिक्षक ने बच्चों को स्कूल से भगा दिया। इसका वीडियो वायरल होने पर कलेक्टर अवनीश शरण के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी ने मस्तूरी बीईओ से जांच करवाकर सहायक शिक्षक शासकीय प्राथमिक शाला मचहा के सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट को सस्पेंड कर दिया था। .

कलेक्टर ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश 

स्कूल के समय में ऐसे कृत्य के लिए कलेक्टर अवनीश शरण ने FIR दर्ज करने के निर्देश भी दिए थे। जिसके बाद शराबी शिक्षक फरार हो गया था और आज शराबी शिक्षक संतोष कुमार केंवट को पचपेढ़ी थाना पुलिस ने धारा 186,36 ( च) कायम कर गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद शराबी शिक्षक ने हाथ जोड़ कर अपने कृत्य के लिए माफी मांगी है।