टेकचंद कारड़ा- तखतपुर। एक राइस मिलर का ड्राइवर कार और 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया है। वह पिछले एक महीने से राइस मिलर के यहां ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। 

मिली जानकारी के अनुसार तखतपुर के संगम नगर निवासी कैलाश अग्रवाल इन दिनों बिलासपुर में निवास करते हैं। उनकी तखतपुर थाना अंतर्गत ग्राम खम्हरिया में राइस मिल संचालित है। आज सुबह घर से लगभग 10 लाख रुपए अपने बैग में लेकर अपने निवास बिलासपुर से राइस मिल के लिए निकले। उनके पास बैग में 10 लाख रुपये भी थे। 

ड्राइवर  

मालिक मिल के अंदर गया, ड्राइवर बैग लेकर नहीं आया भीतर

राइस मिल मालिक ड्राइवर के साथ तखतपुर थाना अंतर्गत ग्राम खमहरिया स्थित राइस मिल में पहुंचे तब ड्राइवर कुछ देर कार में ही बैठा रहा। मिल मालिक कैलाश अग्रवाल कार से उतरकर राइस मिल के अंदर चले गए, लेकिन ड्राइवर गाड़ी से बैग और अन्य सामान उतारकर उनके पास लेकर नहीं पहुंचा। 

पहले ही कार रिवर्स कर खड़ा कर लिया था

जब उन्होंने बाहर झांककर देखा तो पाया कि, गाड़ी को रिवर्स कर खड़ा कर दिया है। जब कैलाश अग्रवाल अपने काम में मशगूल हो गए तो ड्राइवर कार लेकर भाग गया। मिल मालिक कैलाश अग्रवाल कुछ देर बाद जब बाहर निकले तो उनको कार वहां नहीं दिखी। वहां न तो ड्राइवर था और ना ही कार। कार में उनके 10 लख रुपयों से भरा बैग भी था।

कार गायब दिखी, तब मालिक पहुंचा थाने

तब उनको अनिष्ट की आशंका हुई और उन्होंने फिर तखतपुर थाने का रुख किया। थाने में पहुंचकर उन्होंने इसकी जानकारी थाना प्रभारी को दी। थाना प्रभारी दामोदर मिश्रा ने बताया कि, चालक के कार और पैसे लेकर फरार हो जाने की जानकारी मिली है। घेराबंदी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक कार को गनियारी के पास छोड़कर चालक भाग निकला है। 

महीनेभर पहले ही लगा था काम पर

राइस मिलर के फरार ड्राइवर का नाम वेद प्रकाश सिंह, उर्फ गोलू पिता दशरथ सिंह है। उसकी उम्र लगभग 30 वर्ष बताई गई है। वह सांई मंदिर के पास बिलासपुर का निवासी है और अभी महज महीनभर से उनके यहां ड्राइवर का काम कर रहा था।