खैरागढ़। रायपुर जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे एक ही परिवार के दो बच्चों को ट्रक ने रौंद डाला। यह हादसा छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले में हुआ है। पता चला है कि, बहन की शादी के बाद दोनो बच्चे चौथिया जाने के लिए सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। जालबांधा थाना क्षेत्र के बाजार अतरिया में यह हादसा हुआ है।

इस दर्दनाक हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक घोटवानी गांव निवासी लेखू वर्मा के बेटे 17 वर्षीय मयंक वर्मा और उसके मामा राजेश वर्मा के बेटे 14 वर्षीय सुमित वर्मा अपनी बहन को लेने के लिए रायपुर जाने को घर से निकले थे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इस हादसे में मौके पर ही दोनो की मौत हो गई। एक बच्चे का शव ट्रक के नीचे फंस गया था।

ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम 

दो किशोरों की मौत से आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों ने इस हादसे के बाद सड़क जाम कर दिया, जिससे गाड़ियों की लाइन लग गई। जाम और हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस वालों ने लोगों को समझाइश देकर जैसे-तैसे चक्काजाम खत्म कराया।

लाश निकालने क्रेन की मदद लेनी पड़ी

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, ट्रक ड्राइवर नशे में धुत्त था। इस बड़ी दुर्घटना की असली वजह यही थी। हादसे के बाद एक बच्चा ट्रक के नीचे फंस गया था, जिसे क्रेन की मदद से निकालना पड़ा। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस की हिरासत में ड्राइवर 

 खैरागढ़ SDOP लालचंद महाले ने बताया कि, हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।