Logo
महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में बैठकर दवा कारोबारी नशीली सिरप को कई राज्यों में कर रहे सप्लाई...

रायपुर- राजधानी रायपुर में नशे का रैकेट चलाया जा रहा है। यह रैकेट महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में बैठकर दवा कारोबारी चला रहे हैं। इस मामले में नशीली सिरप की सप्लाई करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक कमलेश उपाध्याय समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से 23 पेटी और 2,760 नग कप सिरप जब्त किया गया है। 

बता दें, आरोपी कमलेश नागपुर का रहने वाला है। नागपुर में ही उसका मेडिकल स्टोर भी है। अब आप सोच रहे होंगे की नागपुर से रायपुर में नशे का रैकेट कैसे चला रहा था तो हम आपको बता दें, तस्करी की मांग पर वो बस और कुरियर के माध्यम से नशीली दवा सप्लाई करवा रहा था। 

नशे की चेन तोड़ने के लिए कार्रवाई...

पुलिस ने बताया कि, नशे का रैकेट तोड़ने के लिए कार्रवाई की गई है। कुछ दिन पहले देवेंद्र नगर से आरोपियों को पकड़ा गया था और अब नागपुर के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सवाल यह उठता है कि, अगर पुलिस जगह-जगह नशीली दवा बेचने वाले आरोपियों को पकड़ रही है तो हर दिन बेखौफ होकर नशे का रैकेट लगातार कैसे चल रहा है। 

पुलिस की टीम नागपुर पहुंची थी...

आपको बता दें, नशे के कारोबार पर रोक लगाने के लिए पुलिस की टीम नागपुर रवाना हो गई थी। जिसके बाद नशे का करोबार करने वाले के बारे में पूछताछ की गई और उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया गया। आरोपी सिर्फ रायपुर में इसकी सप्लाई नहीं करवाता, बल्कि कई राज्यों में करवा रहा है। 

CH Govt hbm ad
5379487