अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में मंगलवार को प्रत्याशियों के प्रथम सेट का नामांकन दाखिल हो रहा है। इसी कड़ी में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला है। जब भाजपा और कांग्रेस आमने -सामने हुए। जहां कांग्रेस प्रत्यासी शशि सिंह ने पैर छूकर लिया चिंतामणि का आशीर्वाद लिया। चिंतामणि ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया।  

टीएस सिंह देव बोले- बीजेपी के संकल्प पत्र हूं निराश 

वहीं बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने कहा कि, भाजपा के संकल्प पत्र से मैं खुद निराश हूं। लेकिंन कॉग्रेस के नाते खुश हूं।बीजेपी के संकल्प पत्र में कुछ नया नहीं है। एक व्यक्ति के नाम से चुनाव लड़ा जा रहा है। देश को सतर्क हो जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, पीएम मोदी को विष्णु के रूप में दिखा रहे हैं और भगवान राम का हाथ पकड़ कर चला रहे हैं। बीजेपी का नाम कहीं नही है और सिर्फ एक व्यक्ति की गैरेंटी है। 

कांग्रेस नेता विष्णु यादव ने खरीदा नामांकन फार्म 

कांग्रेस नेता विष्णु यादव

बिलासपुर जिले में कांग्रेस नेता विष्णु यादव ने आज नामांकन फार्म खरीदा है। इस सीट से वे टिकिट मांग रहें थे लेकिन अब बिलासपुर लोकसभा से चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। आज वो कलेक्ट्रेट पहुंचे और फार्म ख़रीदा। इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया है। टिकिट वितरण को लेकर वो पार्टी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। जहां वे देवेंद्र यादव का विरोध कर रहें हैं। बिलासपुर सीट को यादव के लिए आरक्षित कराने की भूमिका का दावा कर रहे हैं।