Logo
कवर्धा में एक सनकी पिता ने अपने ही बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना का विरोध करने पर बेटी पर भी धारदार हथियार से किया वार हालत नाजुक। 

संजय यादव- कवर्धा। छत्तीसगढ के कवर्धा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक सनकी पिता ने अपने 10 साल के बेटे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और गन्ने के खेत में फेंक दिया। बेटी ने इसका विरोध किया तो उस पर भी धारदार हथियार से वार कर दिया। हादसे में आरोपी की बेटी गंभीर रूप से घायल है। 

दरअसल यह पूरी घटना  कुंडा थाना क्षेत्र के रेंहुटा गांव की है। जहां पर एक सनकी पिता ने अपने ही 10 साल बेटा का गला दबाकर मार डाला। इससे भी मन नहीं भरा तो बेटे को गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक दिया। जिसके बाद उसकी बेटी ने घटना का विरोध किया तो, उसके साथ भी हाथापाई करने लगा और उस पर धारदार हथियार से गले पर वार कर दिया। हमले में बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल युवती का अस्पताल में इलाज जारी है। 

आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश 

पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सनकी पिता ने जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिसके बाद आरोपी रामफल साहू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक हत्या करने की वजह अभी स्पष्ट नही हो पाई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें...टॉपर छात्राओं को मिली स्कूटी : विधायक ने पूरा किया वादा

बिलासपुर में चाकूबाजी 

वहीं बीते दिनों छत्तीसगढ़ के छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बढ़ती चाकूबाजी की घटना ने एक युवक की जान ले ली। आपसी विवाद के बाद एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। परिजनों के अनुसार आरोपी पहले भी चाकू से मृतक पर हमला कर चुका है। फ़िलहाल आरोपी को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

मामले की सूचना सिरगिट्टी पुलिस दी गई। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक आकाश को उसके घर वाले अस्पताल ले गए थे। मोहल्ले वालों से जानकारी लेकर पुलिस ने आरोपी शुभम को गिरफ्तार किया। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शुभम ने पहले भी आकाश के साथ मारपीट करते हुए चाकू से हमला किया था। पर सख्त कार्रवाई नहीं होने के कारण आरोपी ने दूसरी बार हमला किया। परिजनों के अनुसार अगर पुलिस पहले ही शुभम के खिलाफ कार्यवाही करती तो आकाश जिंदा होता।

5379487