Logo
तीन जगहों पर भीषण आग लग गई है। इलेक्टिकल दुकान से लेकर गैरेज और राज मोटर्स में रखा सामान जलकर खाक हो गया है।

सूरजपुर- छत्तीसगढ़ के तीन जगहों पर भीषण आग लग गई है। इलेक्टिकल दुकान से लेकर गैरेज और राज मोटर्स में रखा सामान जलकर खाक हो गया है। सूरजपुर में स्थित इलेक्टिकल दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। वहीं मनेन्द्रगढ़ में गैरेज और मोटर पार्ट्स दुकान में भीषण आग लगी है। इसके अलावा अंबिकापुर रोड स्थित राज मोटर्स में आग की लपटे दिखाई दी है। इन तीनों जगहों पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने की कोशिश में लगी हुई है।

बता दें, 5 दिन पहले अंबिकापुर के कंचनपुर में किराना दुकान में आग लग गई थी। महिला मोमबत्ती जलाकर बेचने के लिए पेट्रोल निकाल रही थी। इस दौरान आग भड़क गई और पूरे दुकान में फैल गई। दुकानदार महिला और पेट्रोल लेने गया युवक आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह से झुलस गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। वहीं इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसी महिला की मौत हो गई। यह घटना गांधीनगर थाना क्षेत्र की है। 

कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

आग लगने की जानकारी मिलते ही अंबिकापुर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तकरीबन एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इसके बाद टीम ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। दरिना सिंह 80 फिसदी झुलस चुकी थी, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं अजय सिंह का उपचार जारी है। 

हादसे के दौरान घर से बाहर थे पति और बेटा

हादसे के दौरान महिला का पति लाल साय और चार साल का बेटा कार्तिक बिजली गुल होने के कारण ट्रांसफार्मर के पास गए हुए थे। गांव वाले ट्रांसफार्मर का डीओ लगाने की कोशिश कर रहे थे। आग लगने की सूचना मिलने पर सब दुकान की तरफ दौड़े लेकिन तब तक पूरा घर आग की लपटों में घिर चुका है। आगजनी में घर और दुकान का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

5379487