रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने राजनैतिक साजिश बताते हुए और जेल में बंद कारोबारी सूर्यकांत तिवारी के बयानों का हवाला देते हुए सर्वोच्च न्यायालय से स्वतंत्र जांच की मांग की है। उनके इस पत्र पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि, यह उनका विषय है, लेकिन BJP सरकार ने सबकी चिंता करने का काम किया है। सरकार का डेवलपमेंट पर फोकस है और व्यक्तिगत किसी का नुकसान हो सीएम विष्णुदेव साय का ऐसा स्वभाव नहीं है। 

कांग्रेस ने यह आरोप लगाया है कि, छत्तीसगढ़ में क्राइम अनकंट्रोल्ड है। इस पर उन्होंने कहा कि, 5 वर्ष उनकी सरकार रही तो अपराध का गढ़ उस समय बना था। जगन्य अपराधों के कैसे-कैसे कारनामे हुए यह सभी जानते हैं। इसलिए जनता ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ कर फेंक दिया। साय सरकार हर क्षेत्र में बेहतर काम कर रही है और सभी चीजों के परिणाम बहुत जल्द मिलेंगे। 

इसे भी पढ़ें... पूर्व सीएम बघेल ने CJI को लिखा पत्र : चिट्ठी में निष्पक्ष जांच की मांग, सूर्यकांत तिवारी के आरोपों का दिया हवाला

सदस्यता अभियान  को लेकर लोगों में उत्साह 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सर्व समाज के लोगों द्वारा सदस्यता लेने पर कहा कि, निरंतर सदस्यता अभियान को गति मिल रही है। बूथ में सफलतापूर्वक कार्यक्रम संपन्न हो रहे हैं। डबल इंजन की सरकार और सुशासन का लाभ सभी तबके के लोगों क़ो मिल रहा है। सदस्यता अभियान क़ो लेकर लोगों में बहुत उत्साह है।