रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की दक्षिण विधानसभा सीट से कांग्रेस ने आकाश शर्मा को मैदान में उतारा है। आज गुरुवार को पूर्व सीएम भूपेश और पीसीसी चीफ  दीपक बैज की मौजूदगी में गाजे-बाजे के साथ नामांकन दाखिल किया। इसी दौरान एक वीडियो सामने में आया है। जहां प्रचार वाहन पर चढ़ने के लिए भूपेश बघेल ने दीपक बैज की तरफ हाथ बढ़ाया तो उन्होंने इनकार कर दिया। 

आकाश शर्मा का नामांकन भरने जाते पूर्व सीएम भूपेश बघेल 

वीडियो सामने आने के बाद भूपेश बघेल ने हंसते हुए कहा कि, दीपक बैज मेरे छोटे भाई हैं और मेरे अध्यक्ष भी हैं। ऐसे में मैं अध्यक्ष होने के नाते उनका सम्मान करता हूं। बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, क्या बृजमोहन अग्रवाल के साथ विष्णु की बनती है? ओपी चौधरी की बनती है क्या? अरुण साव के साथ बनती है क्या? यहां तक कि, ये सब मिलकर बृजमोहन को दिल्ली भेज दिए हैं।

आकाश शर्मा बोले- भाजपा मुझे बाहरी बताने में लगी हुई है 

गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए आकाश शर्मा ने कहा कि, बीजेपी मुझे बाहरी बताती है, लेकिन भाजपा के ही अजय चंद्राकर सुनील सोनी को हराने का काम कर रहे हैं। प्रदेश में पिछले 10 महीनों से अपराध बेलगाम है और रायपुर दक्षिण में बुनियादी सुविधाएं नहीं है. जबकि, भाजपा इसे अपना गढ़ कहती है, यह चुनाव एक सामान्य घर के लड़के का है। 

इसे भी पढ़ें... ठग डॉक्टर का एक और कारनामा उजागर : दर्जनों रिटारयर्ड BSP कर्मियों को भी बनाया शिकार, BSR में करोड़ों कराए इंवेस्ट