कुलजोत संधु -फरसगांव। छत्तीसगढ़ के कोड़ागांव जिले की एक युवती की कानपुर के युवक के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई। इंस्टा के जरिए बात और तस्वीरें आदना प्रदान का सिलसिला चलता रहा। फिर धीरे -धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोस्ती और प्यार के बाद युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया। यहां तक कि वह युवती के घर आ पहुंचा। इसी बीच शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 

युवती पहुंची पुलिस के पास

कुछ दिन बाद युवक अपने घर चला गया। अब उसने संपर्क ही खत्म कर लिया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है। 

फरसगांव आ पहुंचा कानपुर का युवक

दरअसल, फरसगांव थाना क्षेत्र के रहने वाली पीड़िता ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई कि, एक वर्ष पूर्व उत्तरप्रदेश के कानपुर के अजय समरथ नामक युवक से इंस्ट्राग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई थी, फिर धीरे -धीरे दोस्ती प्यार में बदल गया। 

घर पर ही बनाए शारीरिक संबंध

इस दौरान साल 2023 के अक्टूबर महीने में युवक ने युवती के घर आकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फरार हो गया। थाना प्रभारी नरेश साहू ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।