जगदलपुर। एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी नानी के घर में ही चोरी कर ली। दोनों ने सूने मकान में घुसकर सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। हालांकि चोरी के कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल पूरा मामला बस्तर जिले के जगदलपुर शहर का है। यहां वृंदावन कॉलोनी निवासी पीड़िता सपना अवस्थी ने पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस को बताया था कि, 19 दिसंबर से लेकर 2 जनवरी तक घर बंद था। वो किसी काम से बाहर गई हुई थीं। इसी बीच किसी ने घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे मंगल सूत्र, अंगूठी, सोने की चेन समेत अन्य आभूषण पार कर दिए।

 

 

CCTV कैमरे से हुआ खुलासा 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी, आसपास में लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली गई। लोगों से पूछताछ में पुलिस को क्लू मिला कि, महिला की नातिन साक्षी अवस्थी (19) एक युवक अभिषेक राव (22) के साथ घर की तरफ गई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को कोर्ट में पेश कर जेल भी भेज दिया है। 

जब्त गहनों की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपए

तलाशी लेने पर दोनों के पास से सोने-चांदी के गहने बरामद कर लिए। जब्त गहनों की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपए से ज्यादा की है। नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने इस चोरी की गुत्थी को सुलझा लिया।