कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में 27 तारीख से 2 अक्टूबर तक छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। रूट का निरीक्षण करने के लिए मंगलवार को कांग्रेस के बड़े नेता गिरौदपुरी धाम पहुंचे। जिसमें पीसीसी चीफ दीपक बैज, विधायक संदीप साहू, प्रदेश महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू, प्रदेश प्रवक्ता शुशील आनंद शुक्ला सहित एक दर्जन से अधिक कांग्रेस के बड़े नेता मौजूद थे। 

यहां देखें रुट चार्ट 

पलारी में पीसीसी दीपक बैज ने हमारे संवाददाता को बताया कि, 27 सितंबर को छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का आगाज गिरौदपुरी धाम से होगा। तक़रीबन 125 किमी की यात्रा तय कर छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा रायपुर पहुंचेगी। दो अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर इस यात्रा का समापन होगा। सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि, प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। वर्तमान की सरकार पूरे 9 महीने के कार्यकाल में असफल है। 

बलौदाबाजार और कवर्धा पर सरकार को घेरा 

उन्होंने आगे कहा कि, इस सरकार की नाकामी की वजह से कलेक्टर- एसपी ऑफिस जल रहे हैं। कवर्धा में पुलिस की पिटाई से निर्दोष लोगों की मौत हो रही है। छत्तीसगढ़ को इन्होंने अपराध का गढ़ बना दिया है। इसलिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने निर्णय लिया है कि, अब आने वाले समय में हम सीधा जनता की अदालत जाएंगे और जनता की लड़ाई लड़ेंगे। 

इसे भी पढ़ें... कांग्रेस निकालेगी 'छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा' : गिरौदपुरी से रायपुर तक 6 दिन में पूरी होगी यात्रा, बैज करेंगे नेतृत्व