आकाश पवार- गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के पेंड्रा aरोड रेलवे स्टेशन के बाहर एक आटो चालक और दाबेली बेचने वाले में विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि, दाबेली बेचने वाले ने आटो चालक पर चाकू चला दिया। चाकू आटो वाले के गले पर लगा, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन के बाहर कमानिया गेट के पास हुई। यहां पर आटो चलाने वाले कान्हा नामदेव और दाबेली की दुकान लगाने वाले एक युवक के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। इस विवाद के बाद हमलावर ने कान्हा नामदेव पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी गर्दन और सिर पर गहरी चोटें आईं।

घायल को भेजा गया अस्पताल

घायल युवक की पहचान आटो चलाने वाले कान्हा नामदेव के रूप में हुई है, जो मिश्री देवी स्कूल के पास रहता है और पेशे से ऑटो चालक है। गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है और डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

लोगों ने किया बीच बचाव

घायल युवक के भाई, अनिल नामदेव, ने बताया कि कान्हा का किसी से विवाद चल रहा था, जिसके बाद उस पर हमला किया गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत बीच बचाव कर उसे और बड़ी अनहोनी से बचा लिया। यदि समय रहते लोगों ने हस्तक्षेप नहीं किया होता, तो स्थिति और भी गंभीर हो सकती थी।

पीड़ित की हालत नाजुक 

घटना की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा हमलावर की पहचान और घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल, घायल युवक का इलाज जारी है और उसकी हालत पर डॉक्टरों की निगरानी बनी हुई है। गौरेला पुलिस ने बताया कि जल्द ही घटना से जुड़े दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और मामले की गहराई से जांच की जा रही है। स्थानीय लोग इस घटना से स्तब्ध हैं और इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं।