Logo
गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक प्रेमी जोड़े की फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। बताया जा रहा है कि, दोनों ने खुदखुशी कर जान दी है।

आकाश पवार- पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक प्रेमी जोड़े की फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। इलाके में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी परिजनों और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी जोडे़ के शव को पेड़ से उताराकर मामले की जांच में जुट गई। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृत युवक-युवती का नाम अंजू और विजय था। वह दोनों ग्राम पंचायत नेवसा के आश्रित गाँव मंदरवानी के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि, रविवार की रात को दोनों घर से खाना खाकर परिजनों को बिना बताए कहीं चले गए। इसके बाद दोनों के परिजनों ने आसपास पता तलाश की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। 

इसे भी पढ़ें...सूरजपुर में आग ही आग : हत्याकांड से भड़का आक्रोश, शहर में कई जगहों पर आगजनी, भीड़ से जान बचाकर भागे SDM...

ग्रामीणों ने परिजनों को दी सूचना 

वहीं सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के एक खेत के पेड़ में दोनों की लाश लटकी हुई देखी।  इसके बाद इसकी सूचना उनके परिजनों और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया कर जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि, दोनों ने खुदखुशी कर जान दी है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 

5379487