सूरज सोनी-खरोरा। धारसींवा के विधायक अनुज शर्मा की तत्वधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य रूप से धारसींवा विधानसभा के तीनों मंडलों के जिसमें खरोरा मंडल, धरसींवा मंडल और विधानसभा मंडल की सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया। इस कार्यक्रम में आस-पास की प्रमुख होली टोलियों को भी आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम शाम 4 बजे से देर रात तक चली। 

होली खेलते हुए कार्यकर्ता

विधायक अनुज शर्मा सभी कार्यकर्ताओं के साथ आत्मीयता से गले मिले और लोगों के साथ फुल और गुलाल की होली खेली। कार्यक्रम में खरोरा की होली टोली ने पारंपरिक फाग गीत गाकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। पारंपरिक फाग में सभी कार्यकर्ता झूम उठे। इस कार्यक्रम में तीनों मंडल के अध्यक्षों का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यालय प्रभारी सुमित सेन की चौकस व्यवस्था के साथ सभी कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा। समारोह में दूर दराज़ से आए कार्यकर्ताओं के लिए नाश्ते और भोजन की व्यवस्था भी विधायक ने किया था। विधायक अनुज शर्मा ने लोगों से कहा कि, परम्परागत त्योहार को मनाने का यह अनूठा अनुभव है। 

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद 

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप छत्तीसगढ़ राज्य के राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा, प्रदेश के महामंत्री संजय श्रीवास्तव, पूर्व विधायक देवजी भाई, पटेल नगर पंचायत के अध्यक्ष अनिल सोनी, राजीव अग्रवाल, सूरज सोनी, रमेश शर्मा, नवीन अग्रवाल और कार्यालय प्रभारी सुमित सेन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।