Logo
भिलाई में सोमवार की देर रात एक और आदतन अपराधी की ईंट और पत्थर से मार-मारकर हत्या कर दी गई है।

भिलाई। भिलाई में सोमवार की देर रात एक और आदतन अपराधी की ईंट और पत्थर से मार-मारकर हत्या कर दी गई है। प्रकरण में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। दुर्ग जिले में एक दिन पहले मोहल्ले वालों ने आदतन अपराधी सुरेंद्र की हरकतों से परेशान होकर मार- मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

दुर्ग कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात सूचना मिली कि चंडी मंदिर के पास कुछ युवकों का आपस में मारपीट कर रहे हैं। घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान राजीव नगर निवासी 34 वर्षीय दादू देसमाने के रूप में हुई है। मृतक युवक सेंटरिंग का काम करता था। शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही। सूचना पर वार्ड 2 राजीव नगर दुर्ग निवासी अनिल साहू, किशन यादव, ग्राम पौव्वारा उतई विशाल देवांगन को पकड़ा गया। 

6 से 7 लोग वारदात में हो सकते हैं शामिल 

आरोपियों से पुलिस ने ईंटा, पत्थर और खून से सना कपड़ा भी जब्त किया गया है। मृतक विवाहित था, घटना में 6-7 लोगों के शामिल होने का संदेह है। पुलिस कुछ युवकों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। एक दिन पहले ही भिलाई तीन में आदतन बदमाश की मोहल्ले वालों ने लाठी, कुल्हाडी समेत अन्य हथियारों से हत्या किया गया था। इस मामले में तीन महिला और 6 पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

5379487