रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर धरना-प्रदर्शन कर रही है। राजधानी रायपुर में ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बीच पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, अगर ED निष्पक्ष जांच कर रही होती तो कांग्रेस के लोगों को प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं होती। ED केवल बीजेपी को सुरक्षित करने के लिए कार्रवाई कर रही है। इनकी कार्रवाई सिर्फ विपक्षी लोगों के ऊपर ही हो रही है। हाई कोर्ट ने कहा कि हेमंत सोरेन के मामले में कुछ नहीं बनता लेकिन उन्हें जेल में क्यों रखा गया है? अगर विपक्षी लोग मोदी वाशिंग मशीन में घुल जाए और बीजेपी में शामिल हो जाए तो उन्हें बड़ा पद दे दिया जाता है। 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट 

कांग्रेस की सरकार आने पर करेंगे जांच 

उन्होंने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री जी महाराष्ट्र में जाकर अजीत पवार के ऊपर 70 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हैं। दूसरे दिन अजीत पवार बीजेपी से हाथ मिला लेते हैं और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बन जाते हैं। अशोक चौहान जिनके खिलाफ आरोप लगाए, जैसे ही बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद बन जाते हैं। हेमंता शर्मा जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे बीजेपी में शामिल होने के बाद असम के मुख्यमंत्री बन जाते हैं। समय बदलते देर नहीं लगता। केंद्र में जिस दिन कांग्रेस की सरकार बनेगी सुप्रीम कोर्ट के जजों की कमेटी बनाकर ED-CBI ये जितनी भी जांच कर रहीं इनकी भी जांच कराएंगे। जितने भी फर्जी केस बनाकर रखे हैं उनके ऊपर सीधे कार्रवाई की जाएगी।

NDA सरकार बैसाखी पर टिकी हुई है 

पूर्व सीएम श्री बघेल ने आगे कहा कि, पीएम मोदी पिछले 2 महीने में 4 बार U-टर्न मार चुके हैं और लेटरल एंट्री को उन्हें वापस लेना पड़ा। मीडिया को कंट्रोल करने के लिए जो कानून ला रहे थे उसे भी वापस लेना पड़ा। नायडू और नीतीश कुमार तो छोड़िए चिराग पासवान के कहने पर भी फैसले बदल दे रहे हैं। NDA की सरकार बैसाखी पर टिकी हुई है। मोदीजी अब आपकी सरकार कमजोर हो चुकी है।