हेमन्त वर्मा- धरसीवां। छत्तीसगढ़ के रायपुर- बिलासपुर हाईवे में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार के चालक सहित रायपुर के एक डॉक्टर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।  

दरअसल यह पूरी घटना रायपुर-बिलासपुर हाईवे के तरपोंगी के पास की है। जहां पर रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार और ट्रक सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए है। मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक में रायपुर का एक डॉक्टर भी शामिल है। वहीं धरसींवा पुलिस मौके पर मौजूद है। 

इसे भी पढ़ें...गर्लफ्रेंड से मिलने गए प्रेमी की हत्या : लड़की के पिता और भाई ने उतारा मौत के घाट

ट्रेलर से टकराई तेज रफ्तार बस 

वहीं बिलासपुर जिले में तेज रफ्तार यात्री बस ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 16 यात्री घायल हो गए हैं, इनमें से दो यात्रियों की हालत गंभीर है जिन्हें इलाज के लिए सिम्स रिफर किया गया है। बस  गया, बिहार से रायपुर की तरफ आ रही थी। तभी सुबह 4 बजे धौराभाटा के पास हादसे का शिकार हो गई। ब्रेकडाउन से हादसा होने की आशंका जताई जा रही है। घायलों को सरगांव और बिल्हा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहां पर उनका इलाज जारी है।