जितेंद्र सोनी-जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। दो बाइक की भिड़ंत में 4 युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि, हादसे के बाद एक बाइक में आग भी लग गई थी। यह घटना तुमला थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जशपुर जिले की गंझियाडीह गांव में रात 9 बजे की है। एक बाइक पर 3 और दूसरी बाइक पर 2 लोग सवार थे। हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई वहीं एक युवक का इलाज रायगढ़ के अस्पताल में जारी है। 

शवों को मर्चुरी में रखा गया 

मौके पर पहुंची पत्थलगांव पुलिस ने बताया कि, मृतकों की पहचान हो गई है। एक का नाम खगेश्वर धोबी कोल्हेंझरिया निवासी, दूसरा चंदन नायक गंझियाडीह निवासी और तीसरे का नाम उमाशंकर निवासी कोल्हेंझरिया निवासी है। वहीं चौथे की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। चारों शवों को फरसाबहार स्वास्थ्य केंद्र की मर्चुरी में रखा गया है। 

बदमाशों ने ड्राइवर को नशे की गोली खिलाकर लूटा स्कॉर्पियो

वहीं सरगुजा जिले में बदमाशों ने ड्राइवर को नशे की गोली खिलाकर स्कॉर्पियो वाहन को लुट लिया। बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने वाहन चालक की बेदम पिटाई की। फिर फिर हाथ-पैर बांधकर रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। 

मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने सीतापुर थाना के सामने से वाहन की बुकिंग की थी। इसके बाद वे लोग मैनपाट घूमने गए। इसके बाद उन्होंने कट्टे की नोक पर वाहन चालक को नशे की दवाई खिलाई। उसके साथ मारपीट की, हाथ-पैर बांधकर रास्ते में छोड़ दिया और  स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गए। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही 112 की टीम ने इलाज के लिए घायल चालक को देर रात लखनपुर अस्पताल लेकर पहुंची। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।