रामचरित द्विवेदी-मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ मनेंद्रगढ़ जिले में एक व्यक्ति ने कलेक्टर को पत्र लिखा और भुगतान ना होने पर आत्मदाह करने की बात कही है। पत्र लिखने वाले का नाम है रविंद्र सोनी और वे लालपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने कलेक्टर एमसीबी को एक आवेदन देते हुए उनके द्वारा किये गए कार्य का भुगतान न होने पर आत्मदाह करने की बात कही है। 

आवेदन पत्र

पत्र में उन्होंने लिखा है कि,पिछले वर्ष विधानसभा चुनाव 2023 में माह जून में एमसीबी निर्वाचन कार्यालय द्वारा स्ट्रॉन्ग रूम पानी टंकी के सामने ईवीएम मशीनों के संबंध में एफएलसी का कार्य के दौरान 10 दिनों तक भोजन-पानी की व्यवस्था कराई थी। जिसका भुगतान विभाग द्वारा नहीं किया गया है और जिम्मेदार अधिकारी उन्हें कोई रिस्पॉन्स तक नहीं दे रहे है। 10 महीने बीत जाने के बाद भी आज तक उन्हें कोई भुगतान नहीं हुआ है।

16 मार्च तक की दी डेडलाइन  
 
रविंद्र सोनी ने आगे लिखा कि, उन्हें मार्केट में कई लोगों का कर्ज देना है। लेकिन पैसे ना होने की वजह से मैं कर्जदारों के समक्ष जा नहीं पा रहा हूं और कर्जदार मुझे  फोन पे फोन कर रहे हैं। कलेक्टर कार्यालय में राशि आवंटित होने के बावजूद भी मुझे राशि नहीं मिली है। जिससे मुझे मानसिक आघात पहुंचा है। अब उन्होंने कलेक्टर को एक आवेदन देकर 15 मार्च तक पेमेंट नहीं करने पर 16 मार्च को आत्मदाह करने की बात कही है।