Logo
सोशल मीडिया का कुछ लोग दुरउपयोग करते हुए नजर आते हैं। कई लोग तो भड़काऊ पोस्ट करते हुए दिखाई देते हैं। 

भिलाई/तिलदा नेवरा- सोशल मीडिया ने हमारी जिंदगी काफी आसान बना दी है। किसी को जानने की कोशिश करना हो या दूर दराज में रहने वाले लोगों से बातचीत करना हो, खासकर खुद को इंस्टा पर फेंमस करने की होड़ हर तरफ चल रही है। लेकिन इन सब के बीच इसी सोशल मीडिया का कुछ लोग दुरउपयोग करते हुए नजर आते हैं। कई लोग तो भड़काऊ पोस्ट करते हुए दिखाई देते हैं। 

बजरंग दल के युवकों का धरना प्रदर्शन...

इंस्टग्राम पर धार्मिक टिप्पणी के मामले को लेकर बजरंग दल के युवकों ने नेवरा थाने के सामने जमकर प्रदर्शन किया है। यह टिप्पणी सिनोधा के रहने वाले एक नाबालिग युवक ने की थी। जिसके बाद से भारी संख्या में बजरंग दल के लोग धरने पर उतर आए। साथ ही नारेबाजी करते हुए कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 

'जब समय हमारा आएगा, सर धड़ से अलग कर देंगे'!

22 जनवरी को श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन इंस्टाग्राम पर एक भड़काऊ पोस्ट डाला गया है। फेसबुक पोस्ट पर एक युवक ने विवादित ढ़ांचे की फोटो डालते हुए लिखा कि, 'जब समय हमारा आएगा, सर धड़ से अलग कर देंगे'! जिसके बाद बजरंग दल भड़क उठा और इस युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। विश्व हिंदू परिषद के सेवा प्रमुख का साफ तौर पर कहना है कि, युवक के भड़काऊ पोस्ट ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इससे मेरी और पूरे समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

Protest

डिलीट कराया गया पोस्ट...

इस बात की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो क्राइम ब्रांच ने तुरंत इस पोस्ट को डिलीट करवा दिया है। पोस्ट डालने वाला युवक हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी क्षेत्र का रहने वाला है। इंस्टाग्राम आईडी पर उसका नाम रेहान किंग यानी रेहान खान है। उसके इस पेज को जेके शाबिर, आतिफ सूफी जैसे लोगों ने शेयर भी किया है।

protest
5379487