Logo
रायगढ़ जिले के पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

रायगढ़। बीते 28 अगस्त को रायगढ़ की जूटमिल पुलिस द्वारा कोड़ातराई के पास गांजा रेड की बड़ी कार्रवाई कर एक महिला समेत 05 आरोपी को पकड़ा गया था, जिनसे 175 किलो गांजा, एक अल्टो कार और एक छोटा हाथी पिकअप वाहन (कुल 43 लाख रूपये की संपत्ति) जप्त की गई थी, गिरफ्तार मुख्य आरोपी संतराम खुंटे सक्ती और इनके साथियों से कड़ी पूछताछ की गई। आरोपियों से प्रारंभिक गिरफ्तारी के बाद गहन पूछताछ की गई और गिरोह के अन्य सदस्यों और उनके कार्यप्रणाली की जानकारी एकत्र कर रायगढ़ पुलिस एवं बिलासपुर पुलिस की 5 अलग - अलग विशेष टीम बनाई गई ।

पूछताछ में कई खुलासे

मुख्य सप्लायर व्योमकेश से गहन पूछताछ करने पर कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं जिसमें उसने जिला बाउत ओडिशा एवं उसके आसपास के जिलों के जंगलों में अवैध गांजा उत्पादन के एक बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है। रायगढ़ पुलिस ने कार्रवाई से ऊद्धत सभी महत्वपूर्ण तथ्यों को ओडिशा पुलिस एवं राष्ट्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के साथ साझा किया जा रहा है ताकि गांजा के इस नेटवर्क को जड़ से खत्म किया जा सके।

इसे भी पढ़ें...पिकअप में भरकर ला रहा था 3 बोरी गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पहले पकड़े गए थे पांच आरोपी

28 अगस्त को जूटमिल, जिला रायगढ़ में गिरोह के 05 आरोपी पकड़े जाने के बाद बाकी सभी सतर्क हो गए। इनका पूरा चैनल गिरफ्तारी से बचने अपना- अपना मोबाइल बंद कर सभी संपर्क से कट गए थे। रायगढ़ पुलिस की एकाएक अलग-अलग स्थानों पर रेड की चौतरफा कार्रवाई में आरोपी दबोचे गए हैं।

  

5379487