Logo
अग्रसेन जयंती के अवसर पर अग्रवाल समाज के द्वारा पेंड्रा के चेतन चौक के पास  महाराजा अग्रसेन जी की प्रतिमा का अनावरण किया गया है। 

आकाश पवार - पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला, पेंड्रा, मरवाही जिले में गुरुवार को अग्रसेन जयंती पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अग्रवाल समाज के लोगों के लिए आज का दिन बड़ा ही गौरवशाली दिन है। इस मौके पर पेंड्रा के चेतन चौक के पास महाराजा अग्रसेन जी की प्रतिमा का अनावरण किया गया है।

 

पेंड्रा चौक का नाम अब अग्रसेन तिराहा 

महाराजा अग्रसेन जी प्रतिमा के लिए राम प्रताप भीमराज परिवार ने जगह उपलब्ध कराई है और नगर पालिका अध्यक्ष राकेश जालान के सौजन्य से महाराजा अग्रसेन जी की प्रतिमा उपलब्ध कराई गई है। आयोजकों ने बताया कि, आज से यह चौक पेंड्रा के अग्रसेन तिराहा के नाम से जाना जाएगा।  

इसे भी पढ़ें...जल्द नए घर में शिफ्ट होंगे सीएम साय : नया रायपुर में बन रहे सीएम हाउस में 3 दिन की पूजा-पाठ शुरू

 अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर किया गया सम्मानित

नगर पालिका अध्यक्ष राकेश जालान ने कहा कि, मेरे लिये गर्व की बात है कि, मेरे नगर पालिका अध्यक्ष कार्यकाल में महराजा अग्रसेन जी की प्रतिमा की स्थापना पेंड्रा में हुई है। अग्रवाल समाज के लोगों ने महाराजा अग्रसेन जी के बारे में अपने -अपने विचार साझा किए। कार्यक्रम के अंत में नगर पालिका अध्यक्ष राकेश जालान ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया है।   

5379487