मनेन्द्रगढ़। गुरुवार की सुबह चनवारीडांड स्थित वन काष्ठागार के पीछे एक पत्रकार की रक्त रंजित लाश बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले की जांच के लिए अंबिकापुर से फारेंसिक टीम भी पहुंची।

जानकारी के अनुसार शहर के चनवारीडांड़ में 16 मई की सुबह मौहारपारा निवासी पत्रकार रईस अहमद उम्र करीब 32 वर्ष का शव मिला है। बताया जा रहा है कि मौहारीपारा ग्राउंड के पास ही पत्रकार का शव खून से लथपथ पड़ा था, जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मृतक अपनी तीन साल की बेटी और पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था। घटना की सूचना मिलने के बाद मनेन्द्रगढ़ पुलिस और अंबिकापुर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। आशंका है कि घर में ही युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है। 

चनवारीडांड स्थित वन काष्ठागार के पीछे मिला शव

चनवारीडांड़ डिपो के पीछे मौहारीपारा में युवक का शव लोगों ने देखा, इसके बाद सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मनेन्द्रगढ़ टीआई अमित कश्यप पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। युवक की शिनाख्त रईस अहमद उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई है। शव औंधे मुंह पड़ा था। युवक पेशे से एक टीवी चैनल में पत्रकार थे। एमसीबी जिले के एसपी चंद्रमोहन सिंह ने भी बाद में मौके का मुआयना किया।

घर के पास मिला खून से भीगा गमछा

पुलिस जांच में पता चला कि रईस अहमद पिछले करीब एक माह से चनवारीडांड़ में किराए के मकान में अपनी पत्नी एवं तीन साल की बेटी के साथ रहता था। उसका शव घर से करीब 200 मीटर दूरी पर मिला है। मकान के पास खून से लथपथ एक गमछा भी मिला है। आशंका है कि रईस की हत्या घर में या घर के पास की गई है, फिर वहां से शव लाकर मैदान में फेंका गया है।