कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कानून व्यवस्था और लोहारीडीह मामले को लेकर कांग्रेस ने कवर्धा में सोमवार को बड़ा धरना प्रदर्शन आयोजित किया है। जहां कांग्रेसी कार्यकर्ता डिप्टी सीएम विजय शर्मा के कार्यालय का घेराव करने के लिए आगे बढ़े, जिन्हें बीच में ही रोकने की कोशिश जारी है। कार्यकर्ताओं ने पहला बैरिकेट तोड़ दिया है और अब वे दूसरा बैरिकेट की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। इस प्रदर्शन में पूर्व सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज सहित कई बड़े नेता मौजूद हैं। 

दरसअल, लोहारीडीह कांड को लेकर कवर्धा के गांधी मैदान में आज कांग्रेस ने बड़ा प्रदर्शन आयोजित किया है। जहां इसमें शामिल होने के लिए पीसीसी चीफ दीपक बैज और पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत कई नेता पहुंचे। वहीं मंच पर मृतक शिवप्रसाद साहू उर्फ कचरू साहू के परिवार के लोग और उनके बच्चे भी मौजूद हैं। घेराव के पहले सभा हुई और उसके बाद कार्यकर्ता बड़े नेताओं की अगुवानी में डिप्टी सीएम विजय शर्मा के कार्यालय घेराव करने निकल पड़े। प्रदेश में बढ़ते अपराध और लोहारीडीह कांड को लेकर कांग्रेस यह प्रदर्शन कर रही है। 

छावनी में तब्दील हुआ पूरा शहर 

कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए पूरे कवर्धा शहर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस द्वारा जगह- जगह पर बैरिकेड लगाए गए हैं और भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

इसे भी पढ़ें... सड़क पर आया उपासने परिवार का झगड़ा : बड़े भाई जगदीश ने सच्चिदानंद को सड़क पर मारा थप्पड़, लगाया डकैती का आरोप