कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के पहरी पारा में एक सौतेले पिता ने नशे के धुत में  अपने चार साल के बेटे को पटक-पटक मार दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता का नाम मंजीत कुर्रे है। वह पहरी पारा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने कुछ महीने पहले ही रामशिला नाम की महिला से प्रेम विवाह किया था और उसे अपने बच्चे के साथ अपने घर में रखा हुआ था। वह अपनी पत्नी को हमेशा बच्चे को दादा-दादी के पास छोड़नेको कहता था। इसी बात को लेकर आए दिन  पति - पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होता था। 

इसे भी पढ़ें...लकड़ी तस्करों पर एक्शन : वन विभाग ने एक ट्रक किया जब्त, यूपी लेकर जा रहे थे आरोपी 

पत्नी से आए दिन करता था लड़ाई

शनिवार रात को  मंजीत शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। पहुंचते ही अपनी पत्नी से लड़ाई करने लगा और कहा कि,‘तेरी जान है बेटा’ कहकर विवाद करने लगा। लड़ाई करते-करते वह अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बाहर खेल रहे 4 साल के सौतेले बेटे बिहान को पटक-पटक कर मार दिया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी  मंजीत  को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।