Logo
तेंदुए ने महिला पर हमला बोल दिया, कोठर में सो रही महिला को खींचता हुआ जंगल की तरफ ले गया और फिर क्या हुआ...पढ़िए

फ़िरोज़ खान/भानुप्रतापपुर- छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर वन परिक्षेत्र में स्थित ग्राम दाबकट्टा के कोठार में सो रही महिला कमला बाई पर तेंदुए ने हमला कर दिया है। महिला की उम्र 47 साल बताई जा रही हैं। तेंदुआ कोठार से 100 मीटर खींचता हुआ दूर ले गया, जहां पर महिला का सर धड़ से अलग हो गया और शरीर के कुछ हिस्से को तेंदुआ खा गया है।

परिजनों को सौंपा शव...

जानकारी के अनुसार, ग्राम दाबकट्टा में महिला अपने कोठार में शनिवार रात को सो रही थी। तभी रात में सोते वक्त महिला पर तेंदुए ने हमला कर दिया और महिला को खींचते हुए लगभग 100 मीटर दूर जंगल की ओर ले गया। इसके बाद महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया गया। कुछ हिस्से को तेंदुआ खा गया, सूचना मिलने पर मौके पर वन विभाग और पुलिस की टीम पहुंची और पंचनामा कार्यवाही की है। वहीं शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

परिजनों ने क्या बताया...

परिजनों का कहना है कि, सुबह जब कोठार में आये तो कमला बाई वहां पर नहीं थी। आसपास पता लगाया तो पता चला कि, वो जंगल की तरफ मिलेगी, इसके बाद पुलिस और वन विभाग को इस घटना की जानकारी दी गई। 

मुआवजा दिया जाएगा...

वन परिक्षेत्र अधिकारी धनलाल साहू ने बताया कि, महिला पर तेंदुआ ने हमला किया है। शव पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। साथ ही कहा कि, विभाग की तरफ से परिवार वालों को मुआवजा दिया जाएगा।

5379487