अमित गुप्ता-रायगढ़। रायगढ़ में सांसद राधेश्याम राठिया की कार पर बिजली गिरी है। हादसे में राठिया बाल-बाल बचे। वे सरायपाली के अपेरा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। बिजली गिरने से कार खराब हो गई। इस वजह से उन्होंने कार को कार्यक्रमस्थल पर ही छोड़ दिया है। 

बताया जा रहा है कि, बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति झूलस गया है। उसका इलाज नजदीकी अस्पताल में जारी है। बिजली गिरने के समय सांसद कार पर ही मौजूद थे, वे बाल-बाल बचे और सुरक्षित हैं। 

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हुई थी 8 लोगों की मौत 

वहीं सोमवार को राजनांदगांव जिले में ही आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई। एक खंडहरनुमा मकान के पास कुछ लोग और बच्चे रुके हुए थे। तभी अचानक बिजली गिरने से 2 पुरुषों और 6 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। घटना राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम जोरातराई की है। वहीं बिरेझर गांव में तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। जिसमें से एक की मौके पर ही मौत और दो की गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।