रायपुर। छत्तीसगढ़ में आपराधिक घटनाओं को लेकर सियासत चरम पर है। कांग्रेस आक्रामक होकर हर वारदात के बाद अपनी जांच कमेटी बनाकर वारदात स्थल पर भेज रही है। लेकिन रविवार को कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव में युक का शव मिलने उसके बाद आगजनी में एक ग्रामीण का मौत और फिर जेल में युवक की मौत से मामला और गरमा गया है। 

अब कवर्धा जिले की इस घटना पर PCC चीफ दीपक बैज ने बड़ी गंभीर टिप्पणी कर दी है। श्री बैज ने कहा है कि, कवर्धा छत्तीसगढ़ का मणिपुर बन गया है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि, अब तक कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव में 3 लोगों की मौत हो चुकी है। एक को फांसी पर लटकाया, दूसरे की जलने से मौत हुई वहीं अब तीसरे की कवर्धा जेल में मौत होती है। उन्होंने कहा कि, आगे और यह घटना रुकेगी कोई गारंटी नहीं है। श्री बैज ने कहा कि, प्रदेश में खुलेआम अपराधों की घटना हो रही है। उन्होंने इसके साथ ही कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव की घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। 

PCC चीफ दीपक बैज

दिग्भ्रमित कर रहे भाजपा नेता : बैज

वहीं BJP सांसद विजय बघेल के इस कथन पर कि, जिम्मेदारी नहीं मिलने से भूपेश बघेल बौखलाए हुए हैं, PCC चीफ दीपक बैज ने कहा-  BJP नेता दिग्भ्रमित करने वाला बयान दे रहे हैं। भूपेश बघेल पूर्व CM हैं, अपने आप वे बड़े नेता हैं। ऐसे में कोई जिम्मेदारी देने वाला सवाल ही नहीं उठता। उनहोंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में सभी वरिष्ठ नेता जिम्मेदारी के साथ काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें...लोहारीडीह हत्याकांड : जेल में बंद एक आरोपी की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत, बड़ी संख्या में कांग्रेसी पहुंचे अस्पताल