सूरज सोनी - खरोरा। लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। राजनीतिक दलों ने कमर कस ली हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को अहम बैठक की। इस दौरान भाजपा ने आम चुनाव को लेकर नारा तय किया है। पार्टी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ‘तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार’ का नारा दिया है। 

रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को भारी बहुमत से विजय दिलाने का संकल्प लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है। भाजपा ने खरोरा के पार्षद तोरण ठाकुर, पूर्णेन्द्र उपाध्याय राहुल मरकाम, प्रदीप वमार्, कमलेश बघेल,को बड़ी जिम्मेदारी दी गई। पिछले विधानसभा चुनाव में मिली जीत को लक्ष्य और बड़ा करने का प्रारूप तैयार किया जा रहा है। 

मतदान करने की रणनीति तैयार 

रणनीति तैयार करने के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं में कड़ी मेहनत और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद लाभार्थी के घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और उनकी विश्वसनीयता के बारे में बताया जा रहा हैं। प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी चर्चा कर अधिक से अधिक संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की रणनीति तैयार की गई है। 

हर वार्ड में 400 पार का दिया नारा 

रणनीतिकार नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि, रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, विधायक अनुज शर्मा वरिष्टों से मार्गदर्शन लेकर खरोरा नगर के हर बूथ के साथ हर वार्ड और हर गली हर मोहल्ले को भाजपा के पक्ष में मजबूत करने रणनीति तैयार कर रही हैं। नगर खरोरा के हर वार्ड में भाजपा के पक्ष में 400 पार मतदान कराने का लक्ष्य की रणनीति तय की गई है। रणनीति तैयार करने में मुख्य रूप से भाजपा खरोरा मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, महामंत्री राजीव अग्रवाल, पूर्व मंडल अध्यक्ष दुलेश साहू,रोशन चंद्राकर,पुनाराम वर्मा ,रमेश बघेल, दुष्यंत साहू, सुनील नायक, विकास ठाकुर, योगेश चंद्राकर, जितेंद्र वमार्, दीपक धनकर, परस नायक, पार्षद रश्मि वर्मा, पार्षद कांति भूपेंद्र सेन, पार्षद पंचराम यादव, ने मिलकर हर वार्ड में 400 पार का नारा दिया।