रायपुर। भाजपा ने डोनेशन फॉर नेशन बिल्डिंग अभियान की शुरुआत की है। इसको लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, बीजेपी देश के लिए राजनीति करती है और इसी लिए देश को आगे बढ़ाने के लिए लोगों से सहयोग ले रही है। वहीं डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भी कांग्रेस पर तंज कसा है। 

बीजेपी की "मोदी का परिवार" की मुहिम को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, परिवारवादी पार्टियां परिवार का अर्थ नहीं जानती हैं। कांग्रेसियों को देश और प्रदेश की कोई चिंता नहीं है। वे चिंता सिर्फ अपने परिवार की करते हैं और हमारे पीएम मोदी पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं। कांग्रेसी अपनी और अपने परिवार की चिंता करें पीएम मोदी की नहीं। 

डिप्टी सीएम साव बोले- जल्द जाएंगे अयोध्या 
 
कांग्रेस द्वारा अब तक लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा नहीं किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस मुद्दा विहीन और अप्रसांगिक होती जा रही है और  जनता से दूर भी होती जा रही है। आज कांग्रेस के पास ना नीति है और ना ही नीयत है। सीएम साय द्वारा कैबिनेट को अयोध्या ले जाने के सवाल पर बोले डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, इस पर विचार चल रहा है और हम शीघ्र निर्णय कर अयोध्या जायेंगे।  

डिप्टी सीएम शर्मा बोले- फिर से आ रही मोदी सरकार 

लोकसभा चुनाव के टिकट वितरण को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस पुराने नए में नहीं बल्कि चुनाव नहीं लड़ने वालों में फंस गई है। इस बार का लोकसभा चुनाव बहुत स्पष्ट है और लोगों का मत है इसलिए एक बार फिर मोदी जी की सरकार आ रही है। छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीटें भाजपा जीत रही है। इसमें कांग्रेस नेताओं को भी कोई संशय नहीं है। इसलिए वे सोच रहें हैं कि, चुनाव लड़ा जाए या नहीं लड़ा जाए। 

बीजेपी में ओवर कांफिडेंस है- कांग्रेस  

बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहता वाले बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि, बीजेपी ओवर कांफिडेंस में है. उनके 195 प्रत्याशियों में से कइयों ने तो चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। कुछ लोगों ने टिकट वापस कर दिया और कुछ ने राजनीति छोड़ दी है। उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस की बैठकें हो गई हैं और कांग्रेस पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। भाजपा को डर है कि, कांग्रेस का प्रत्याशी कौन होगा इसलिए बयान दे रहे हैं। भाजपा ने चुनाव के पहले 'मोदी का परिवार कैंपेन' की शुरुआत की है। इसको लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि, भाजपा के लोग परिवार की परिभाषा नहीं जानते हैं। महंगाई से आज मध्यमवर्गीय परिवार परेशान हैं और हर परिवार में केंद्र सरकार ने कलह पैदा कर दी है।