रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने कोरबा लोकसभा सीट से राज्यसभा सांसद सरोज पांडे को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। शनिवार को उन्होंने मिडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, कोरबा में मुझे कहीं कोई चुनौती नहीं है यहां कांग्रेस मैदान में ही नहीं है। या फिर ये कहें कि, कांग्रेस का अस्तित्व ही नहीं है। विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी भाजपा सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। हम मोदी की गारंटी को लगातार पूरा कर रहे है। कोरबा से उम्मीदवार बनाए जाने पर मुझे पार्टी का यह निर्णय स्वीकार है।

कांग्रेस ने 6 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इस पर आज सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, बीजेपी पूरी की पूरी 11 की सीट जीतेगी। कांग्रेस कुछ भी कर ले भारत जोड़ो यात्रा कर लें चाहे न्याय यात्रा कर ले और चाहे फिर जातिगत जनगणना कर ले। लेकिन कांग्रेस डूबती एक नैया है जिस नैय्या में छेद हो चूका है. कांग्रेस पार्टी बिखर रही है और इस बार एक भी सीट कांग्रेस नहीं जीतने वाली है।

बघेल ने X पर लिखा- इस बार राजनांदगांव में लिखेंगे एक नया इतिहास 

कांग्रेस राजनांदगांव से पूर्व सीएम भूपेश बघेल का को अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने X पर लिखा कि, जबसे पार्टी ने मुझे राजनांदगांव से उम्मीदवार घोषित किया है। तबसे आप सबका जो प्यार मिला है उससे मैं अभिभूत हूं। मुझे राजनांदगांव के साथियों के लगातार फोन, व्हाट्सएप्प संदेश प्राप्त हो रहे हैं। इस अथाह प्यार के लिए आप सबका धन्यवाद क्षेत्र भर में आप सबने कल जो दीपावली मनाई है। उसके वीडियो भी मुझे प्राप्त हुए हैं हम सब मिलकर इस बार राजनांदगांव में एक नया इतिहास लिखेंगे। 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट