अक्षय साहू/राजनांदगांव-  लोकसभा चुनाव से पहले सीएम विष्णुदेव साय कई जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज वे एक दिवसीय राजनांदगांव जिले के दौरे पर हैं, जहां शहर के शिवनाथ वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे हुए हैं। इस दौरान मंच पर उनके साथ पूर्व मंत्री राजेश मूणत,विधायक अनुज शर्मा,भाजपा राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। 

बता दें, सीएम साय ने जनता को संबोधित करते हुए कवर्धा में साहू समाज द्वारा किए जा रहे विरोध और अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी जैसे तमाम मुद्दों पर कांग्रेस पर हमला बोला है। 

जैसा जो करता है...वैसा भरता है 

कवर्धा में भाजपा कार्यकर्ता की तरफ से एक समाज विशेष को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल में मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं है कि इसको लेकर पूरा साहू सामान नाराज हो। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि 'जस करनी तास भरनी' जैसा वो किए हैं, वैसा भरना ही पड़ेगा।

कार्यकर्ताओं को दी जानकारी 

सीएम विष्णुदेव साय शहर के शिवनाथ वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए और प्रदेश की भाजपा सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों के संबंध में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी और लोकसभा चुनाव के चलते कार्यकर्ताओं में जोश भरा है। 

चुनाव का शंखनाद हो चुका है

पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि, लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। हर बार चुनाव के पहले कार्यकर्ता सम्मेलन करते हैं। जिसमें मैं आया हुआ हूं, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता यहां आए हैं। सभी में उत्साह देखा जा सकता है। 

100 दिन पूरे होने पर दी बधाई

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कांग्रेस कार्यकाल की योजनाओं को बंद करने को लेकर पूछे गए सवाल में मुख्यमंत्री ने कहा कि कल ही हमारे सरकार का 100 दिन पूरा हुआ है। इन 3 महीनों में ही जो 'मोदी की गारंटी' के तहत जनता से जो वादा था। जिसमें प्रधानमंत्री आवास हो 2 साल का बोनस, 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदने की बात या महतारी वंदन योजना में महिलाओं को ₹1000 प्रति माह देने की बात सब कामों को हमारी सरकार ने 3 महीने में पूरा किया है। बाकी जो वादे हैं, उन्हें आने वाले समय में पूरा किया जाएगा। किसान, महिलाएं और युवा भी खुश दिखाई दे रहा है। पीएससी में जो घोटाला हुआ था, उसको भी सीबीआई को सौंप चुके हैं। उसमें भी जो दोषी है पाया जाएगा। उसपर कार्रवाई की जाएगी...