कुलजोत संधु-फरसगांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के फरसगांव विस में हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की हत्या उसके ही प्रेमी ने गला घोटकर कर दी थी। आरोपी युवती के चरित्र को लेकर शंका करता था और जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिनों केशकाल थाने में माहरू राम शोरी रिपोर्ट दर्ज कराया कि, दोपहर करीबन 2 बजे मेरी छोटी बहन गाय बैल चराने गयी थी और देर रात तक घर में नहीं आयी है। हमने आस-पास तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। अगली सुबह तकरीबन 4 बजे ग्राम गारावण्डी के अजय नेताम ने फोन कर मुझे बताया कि, मैंने आपकी छोटी बहन का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है। मैंने लाश को गारावंडी गांव के मक्का टिकरा के आम झाड़ नीचे फेंक दिया है... तुम आकर लाश ले जाना। 

बस स्टेंड से किया गिरफ्तार 

जिसके बाद केशकाल पुलिस ने 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की पतासाजी में जुट गई। मुखबिर की मदद से पुलिस को सूचना मिली कि,  आरोपी अजय नेताम फरार होने की मंशा से फारेस्ट नाका के पास बस का इंतजार कर रहा है। जिस पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल फारेस्ट नाका पहुंचकर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। हिरासत में लेने के पश्चात उससे पुछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि, मृतिका से उसका लगभग 2 वर्षों से प्रेम संबंध था। मृतिका का वर्तमान में अन्य लड़के के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. जिसके बाद मैं उसे कुम्हारपारा गारायण्डी के जंगल में ले गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

पेशी के बाद भेजा गया जेल 

बातचीत के दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक उपाध्याय ने बताया कि, हमनें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साक्ष्य जुटाने के बाद हमनें उसे माननीय न्यायालय पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा जेल भेज दिया गया है।