सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में विजयदशमी के पावन अवसर पर अग्रवाल समाज के द्वारा महाप्रसाद भंडारा का आयोजन किया गया। हर की तरह इस वर्ष भी उत्साहि युवाओं और अग्रवाल सभा के अध्यक्ष के द्वारा अलग-अलग जगहों पर भंडारा का आयोजन कर श्रद्धालुओं को भोजन प्रसाद का वितरण किया गया। 

गौरतलब है कि, विजयदशमी के पावन अवसर पर अग्रवाल समाज के उत्साही युवाओं द्वारा अग्रसेन चौक पर श्री श्याम नाम के भोग का स्टाल लगाकर महाप्रसाद भंडारा का वितरण किया गया। इसमें देर शाम तक दशहरा मेला और दुर्गा पूजा देखने दूर-दराज के गांव-गांव से जिला मुख्यालय सूरजपुर पहुंचे हजारों श्रद्धालु व माता भक्तों ने महाप्रसाद का आनंद लिया। 

इसे भी पढ़ें... एसपी ने की शस्त्र पूजा : महिला अफसर ने दनादन किए हर्ष फायर, सुख- समृद्धि की कामना के साथ दी विजयदशमी की शुभकामनाएं

11 वर्षों से कर रहे भंडारे का आयोजन

विजयदशमी के अवसर पर सूरजपुर अग्रवाल सभा के अध्यक्ष अमृत लाल अग्रवाल के भैयाथाना रोड स्थित प्रतिष्ठान पर भी अंकुर अग्रवाल, कान्हा अग्रवाल व हर्ष पालीवाल के द्वारा 11 वर्षों से लगातार भंडारे का आयोजन किया जा रहा है।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर अग्रवाल नवयुवक समिति के अध्यक्ष गौरीश जिंदल, अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के जिला अध्यक्ष संस्कार अग्रवाल, मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय निर्देशक व सूरजपुर शाखा अध्यक्ष सुमित मित्तल, विपुल अग्रवाल, हर्ष अग्रवाल, शुभम जैन, स्वयं गोयल, साहिल मित्तल, श्याम प्रकाश अग्रवाल, यश अग्रवाल, गोरांख अग्रवाल, पार्थ जिंदल, रित्विक जिंदल सहित काफी संख्या में उत्साही युवा उपस्थित रहे।